नेहा कक्कड़ लाल लहंगे में रोहनप्रीत की दुल्हन बनीं, 'लवबर्ड्स' एक दूसरे की आंखों में खो गए - Newztezz

Breaking

Monday, October 26, 2020

नेहा कक्कड़ लाल लहंगे में रोहनप्रीत की दुल्हन बनीं, 'लवबर्ड्स' एक दूसरे की आंखों में खो गए

नेहा% 2Bkakkar% 2Brohanpreet

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को गुरुद्वारे में हुई थी। नेहा और रोहनप्रीत ने आनंद कारज के बाद शाम को हुई शादी में शानदार एंट्री की। सुबह के आनन्द समारोह में, नेहा और रोहनप्रीत ने गुलाबी गुलाबी लहंगा और शेरवानी का चुनाव किया। जबकि शाम को आयोजित शादी समारोह में, नेहा ने लाल लहंगा पहना था। 'बिग फैट पंजाबी वेडिंग' में, नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे से आँखें नहीं मिला सकते थे। नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।




नेहा और रोहनप्रीत ने सुबह की शादी के बाद शाम को आयोजित समारोह में एक-दूसरे के लिए गाने गाए। उन्होंने अपने माइंड सेट के साथ नृत्य भी किया। उन्होंने अपने पति के साथ बैठकर नेहा के हाल ही में रिलीज़ हुए गीत 'नेहू दा व्याह' को भी गाया।

शाम के फंक्शन के लिए नेहा ने गोल्डन कढ़ाई के साथ लाल लहंगा पहना। नेहा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थी और उसके हाथों में लाल चूडिय़ां और हाथों में मेहंदी, नाक में एक बड़ी नाक, एक सुनहरा सेट और रोहनप्रीत द्वारा पहनी गई एक अंगूठी। दुल्हन की लालिमा नेहा के चेहरे पर देखी गई और उसकी आँखों में खुशी थी। इसलिए नेहा के पति रोहनप्रीत भी शेरवानी में खूबसूरत दिख रहे थे। कुल मिलाकर, नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी पर किसी का ध्यान नहीं गया।


नेहा और रोहनप्रीत की शादी के फंक्शन से जो वीडियो वायरल हुआ, उससे साबित होता है कि यह जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में है। स्टेज पर, नेहा और रोहनप्रीत को एक-दूसरे की आँखों में गायब होते देखा गया और बार-बार एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए।




नेहा और रोहनप्रीत का मंच पर प्रवेश भी भव्य था। जब नेहा कक्कड़ रथ में बैठीं तो रोहनप्रीत के सिर पर एक छत्र था। रोहनप्रीत ने राजा की तरह प्रवेश किया। रोहनप्रीत और नेहा के रिसेप्शन में उर्वशी रौतेला, उर्वशी ढोलकिया और मनीष पॉल ने मनोरंजन उद्योग से भाग लिया।

नेहा और रोहनप्रीत पंजाब में 26 अक्टूबर को एक और रिसेप्शन आयोजित करने वाले हैं। जिसमें परिवार और दोस्तों के साथ-साथ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सितारे मौजूद रहेंगे। नेहा और रोहनप्रीत ने अक्टूबर की शुरुआत में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। दोनों की शादी के बाद से ही फैंस काफी उत्साहित हैं।

देखिए नेहा और रोहनप्रीत के रिसेप्शन का वायरल वीडियो:








No comments:

Post a Comment