माइक्रोमैक्स की होने वाली धमाकेदार वापसी, जल्द ही आने वाले इन-सीरीज़ स्मार्टफोन - Newztezz

Breaking

Saturday, October 17, 2020

माइक्रोमैक्स की होने वाली धमाकेदार वापसी, जल्द ही आने वाले इन-सीरीज़ स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स

 नई दिल्ली:  माइक्रोमैक्स जल्द ही देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। गुरुग्राम स्थित कंपनी जल्द ही देश में एक नई स्मार्टफोन श्रृंखला शुरू करने की योजना बना रही है। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो से पता चलता है कि माइक्रोमैक्स जल्द ही नए स्मार्टफोन पर से पर्दा उठाएगा।

अभी तक, कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन श्रृंखला के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लगभग 2 मिनट लंबा वीडियो साझा किया। वीडियो में, राहुल शर्मा कंपनी के अब तक के सफर के बारे में बात करते हैं। वीडियो में, राहुल उस समय के बारे में बात कर रहे हैं जब चीनी स्मार्टफोन कंपनियों ने बाजार पर कब्जा कर लिया और कंपनी के स्मार्टफोन की बिक्री में गिरावट आई।


उन्होंने वीडियो में कहा, 'लेकिन, सीमा पर जो हुआ वह सही नहीं था। इसलिए, जब हमारे प्रधान मंत्री ने एक आत्मनिर्भर भारत की घोषणा की, तो हमने इस पर काम करने का फैसला किया ... और इसीलिए माइक्रोमैक्स भारत में 'के लिए' आ रहा है। वीडियो में, राहुल शर्मा ने अगले स्मार्टफोन का बॉक्स भी दिखाया। जिसमें इन-सीरीज ब्लू बॉक्स पर लिखा गया है।

कंपनी की आगामी स्मार्टफोन श्रृंखला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालाँकि, टिप्सटर सुमुख राव के अनुसार, माइक्रोमैक्स के इन-सीरीज़ स्मार्टफोन 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच लॉन्च किए जाएंगे। स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड के साथ आएगा और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च होगा।

No comments:

Post a Comment