आनंद महिंद्रा की 'वोकल फॉर लोकल' पर पोस्ट वायरल हुई - Newztezz

Breaking

Monday, October 26, 2020

आनंद महिंद्रा की 'वोकल फॉर लोकल' पर पोस्ट वायरल हुई

प्रकाशित किया गया था% 2Bon% 2BAnand% 2BMahindra% 2527s% 2 बी% 2527Vocal% 2Bfor% 2BLocal% 2527% 2Bgoes% 2Bviral

 नई दिल्ली:  आनंद महिंद्रा एक व्यापारी हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वे देश और दुनिया के हर बड़े मुद्दे पर वोट देना जारी रखते हैं। उन्होंने वोकल फॉर लोकल के बारे में ट्वीट किया, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने इस पोस्ट को #sundaybest पोस्ट कहा।

अपने पोस्ट में उन्होंने एक बस की तस्वीर साझा की है। इस बस पर 'BMDablu' लिखा है। बीएमडब्ल्यू एक जर्मन लग्जरी कार कंपनी है। इस कंपनी की कार की पूरी दुनिया में बहुत मांग है। इसमें इस बस के मालिक ने देश को एक वैश्विक ब्रांड दिया।


जैसे ही आनंद महिंद्रा ने यह तस्वीर पोस्ट की, ट्विटर यूजर्स भड़क गए और एक ऐसी ही पोस्ट को शेयर कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं। जब भी कोई इतना दिलचस्प पोस्ट करता है तो वे वायरल हो जाते हैं। उन्होंने कई लोगों की मदद भी की है। ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है।



आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक दिलचस्प तस्वीर साझा की है। जिसमें एक बंदर को DTH डिश पर बैठे देखा गया था। उन्होंने इस तस्वीर के लिए लोगों से कैप्शन मांगा। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिसका कैप्शन सबसे ज्यादा पसंद किया जाएगा उसे उपहार के तौर पर एक स्केल मॉडल कार मिलेगी। स्केल मॉडल का मतलब एक छोटी खिलौना जैसी कार है जो बिल्कुल मूल जैसा दिखता है।


कुछ दिनों पहले, आनंद महिंद्रा को महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिकल ट्रांसमिशन कंपनी के एक कार्यकर्ता ने वीडियो में स्थानांतरित किया था और ट्वीट किया था कि भविष्य में बिजली सेवाओं के बारे में शिकायत करने पर वह अधिक सतर्क रहेंगे। बिजली कर्मचारियों का वीडियो दयानंद कांबले, उप निदेशक, महाराष्ट्र सूचना केंद्र, नई दिल्ली द्वारा साझा किया गया था। 55-सेकंड के वीडियो में एक कार्यकर्ता को उच्च ऊंचाई पर एक उच्च-तनाव संचरण लाइन पर एक समस्या को ठीक करते हुए दिखाया गया।


उन्होंने अर्थव्यवस्था और गरीबों की मदद के बारे में भी सरकार को सुझाव दिए।

No comments:

Post a Comment