अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहना कादर खान को पड़ा था भारी - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहना कादर खान को पड़ा था भारी

कादेर% 2Bkhan% 2Bamitabh% 2Bbachchan

 गुरुवार को दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और लेखक कादर खान की जयंती है। इस अवसर पर, परिवार के सदस्यों, करीबी सहयोगियों और प्रशंसकों ने कादर खान के उद्योग में योगदान को याद किया। कादर खान ने एक साक्षात्कार में अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की। इस बीच, उन्होंने अपने दोस्त अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहने के लिए फिल्मों से बाहर होने का मामला साझा किया। 31 दिसंबर, 2018 को उनका निधन हो गया।

कादर खान ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन को अमित कहते थे। एक दक्षिणी फिल्म निर्माता ने एक बार पूछा, "क्या आप 'सर जी' से मिले हैं?" पूछताछ करने पर पता चला कि निर्माता अमिताभ बच्चन के बारे में बात कर रहे थे। "उसके बाद, सभी ने अमिताभ को 'सर जी' कहना शुरू कर दिया," कादर खान ने कहा। हालाँकि, उन्होंने अमिताभ सर को नहीं बुलाया। उन्होंने कहा कि उसके हाथ से फिल्में फिसल गईं, उसके बाद वह स्वीकार कर लिया।

उल्लेखनीय रूप से, कादर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ 'अदालत', 'सुहाग', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'नसीब', 'कुली' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, कादर खान ने अमिताभ बच्चन की फ़िल्मों जैसे 'अमर अकबर एंथनी', 'सत्ते पे सत्ता' और 'शराबी' के लिए भी संवाद लिखे।

यह बात कादर खान के बेटे ने अमिताभ बच्चन के बारे में कही
कादर खान के बेटे सरफराज खान ने कहा, "मेरे पिता एक व्यक्ति से सबसे ज्यादा प्यार करते थे और वह बच्चन साहब (अमिताभ बच्चन) थे।  जब मैंने अपने पिता से पूछा कि उन्हें इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कौन याद करता है, तो उनका जवाब था बच्चन साहब। मुझे पता है कि यह प्यार था ।  दोनों तरफ से। '

No comments:

Post a Comment