विवादों में घिरने के बाद मेकर्स ने बदला अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम - Newztezz

Breaking

Friday, October 30, 2020

विवादों में घिरने के बाद मेकर्स ने बदला अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम

laxmmi% 2Bbomb

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। फिल्म के शीर्षक को लेकर हंगामा हुआ और लोग फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं। फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही लोग इसके विरोध में उतर आए थे। सोशल मीडिया पर #BanLaxmiBomb ट्रेंड करने लगा।

फिल्म गुरुवार को सेंसर प्रमाणन के लिए चली गई और इसकी स्क्रीनिंग के बाद सीबीएफसी के साथ चर्चा की गई। दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी' शीर्षक बनाने का फैसला किया है। यही वजह है कि इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम अब 'लक्ष्मी' रखा गया है।


यह उल्लेख किया जा सकता है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' कुछ लोगों द्वारा आरोप लगाया गया है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देता है। वहीं, एक वर्ग ने इसके Lak लक्ष्मी बम ’नाम पर आपत्ति जताई है और इसे हिंदू धर्म के खिलाफ घोषित किया है। श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म के शीर्षक के बारे में एक कानूनी नोटिस भी जारी किया।

निर्देशक राघव लॉरेंस ने sh लक्ष्मी बम ’के बारे में कहा कि भगवान की कृपा से यह चरित्र फिल्म के विस्फोट की तरह आता है इसलिए हमने फिल्म का नाम sh लक्ष्मी बम’ रखा है। जैसे लक्ष्मी कभी बम विस्फोट से नहीं चूकती, वैसे ही इस फिल्म का मुख्य किरदार ट्रांसजेंडर है और वह बहुत शक्तिशाली है।

No comments:

Post a Comment