ईशा कोप्पिकर ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, माधुरी, दीपिका और अनुष्का को लेकर कही बड़ी बात - Newztezz

Breaking

Saturday, October 3, 2020

ईशा कोप्पिकर ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, माधुरी, दीपिका और अनुष्का को लेकर कही बड़ी बात


मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी फिल्म इंडस्ट्री ( film industry) को लेकर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Actress Isha Koppikar) ने अपनी राय व्यक्त की। नेपोटिज्म को लेकर विवादों के घेरे में आये बॉलीवुड (Bollywood) पर बात करते हुए ईशा ने कहा पक्षपात,वंशवाद औअर गुटबाजी तो हर जगह होती है। बॉलीवुड में भी है, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि बाहर से आये लोगों को काम नहीं मिलता यह फिर वह सफल नहीं होते। हां उन्हें औरों से थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। एक इंटरव्यू में पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा इंडस्ट्री (industry) में खेमे बने होते हैं,लेकिन यह कोई अलग बात नहीं है, हर जगह होता है। ऐसा भी हो सकता है हर खेमे के लोग आपस में काम करने में कंफर्टेबल महसूस करते हों, हो सकता है वह उन्हीं के साथ काम करना चाहते हों जिन्हें वह पसंद करते हों, हो सकता है वह आपस में अच्छे दोस्त हो यह फिर जो उन्हें ठीक से सुनना चाहते हों। अंदर की हकीकत बाहरी लोगों को नहीं पता होती वह सिर्फ अंदाजा लगा सकते हैं।

उन्होंने कहा जहां तक रही सफलता-असफलता की बात तो माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण,प्रियंका चोपड़ा सहित बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बाहर से आई हैं,लेकिन अपनी काबिलियत के दम पर इन्होंने अपनी पहचान बनाई है। ईशा ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (casting couch) की बात भी कबूली,लेकिन उन्होंने कहा जो होता है सब एक्ट्रेस की मर्जी से होता है। कुछ लोग काम के लिए कास्टिंग काउच (casting couch) का सहारा लेते हैं कुछ लोग नहीं लेते, किसी पर कोई दबाव नहीं होता। यह खुद उस कलाकार के ऊपर निर्भर करता है। उन्होंने कहा इंडस्ट्री में बहुत से अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काम के लिए कास्टिंग काउच (casting couch) का सहारा लिया और आज वह अच्छे मुकाम पर हैं। ईशा ने यह भी कहा, किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं की जा सकती। हर किसी के पास दूसरे विकल्प जरूर होते हैं।

राम गोपाल वर्मा की वेब सीरीज में आयेंगी नजर 

अब हम बात करें ईशा के फ़िल्मी करियर की तो वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ( film industry) में 2011 में रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शबरी’ में नजर आई थी। उन्होंने बताया कि बीते नौ सालों में उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से अच्छे ऑफर तो मिले लेकिन बॉलीवुड से उन्हें कोई भी ऑफर नहीं मिला। भविष्य में भी वह राम गोपाल वर्मा की ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment