8 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन पांच राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Thursday, October 8, 2020

8 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन पांच राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें अपना भाग्यफल


 मेष राशि

आज आप अपने दोस्तों से काफी वार्तालाप करेंगे, हो सकता है आज आप ट्रैवलिंग भी करें और आज की गई यात्रा आपके लिए बड़ी महत्वपूर्ण साबित होगी क्योंकि इससे आपको भविष्य के लिए कुछ अच्छे संपर्क स्थापित हो सकते हैं। इनके संपर्क से आने वाले समय में बहुत फायदा मिलेगा। यदि आप शादीशुदा हैं, तो आज आपकी वाणी में मिठास बरसेगी, जिससे आपका जीवन साथी बड़ा खुश होगा और यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आज का दिन आपका प्रिय आपके लिए कुछ खास करेगा।

वृष राशि
आज खुद को आप कुछ निरंकुश महसूस कर सकते हैं, इसलिए आज जो मन में आएगा। वह करेंगे और आज आपको किसी की परवाह नहीं होगी, लेकिन अपने काम में ध्यान ना लगाना। आप को मुसीबत में डाल सकता है। यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो आज चुप रहने में ही भलाई है क्योंकि मुंह खोलते ही झगड़ा होगा। यदि आप शादीशुदा हैं, तो अपने जीवनसाथी से अपने मन में चल रही बातों को जाहिर करें। इनकम के मामले में आज का दिन आपको आगे बढ़ने के लिए कुछ नया अवसर प्रदान करेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना अच्छा होगा।

मिथुन राशि
आज आप अंदर से खुश होंगे आपका कॉन्फिडेंस काफी हाई होगा, जिसकी वजह से अपने कामों को लेकर आप काफी सजग होंगे और एक नए जोश और जुनून के साथ कार्य क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। यदि किसी सरकारी काम में हाथ डाला है, तो आज उस में जबरदस्त सफलता मिलेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में भी लाभ के प्रबल योग बनेंगे। यदि आप शादीशुदा हैं, तो आज के दिन आपके गृहस्थ जीवन को मानो संजीवनी मिलेगी और आप अपने जीवन साथी के साथ आनंदित रहेंगे। यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आपकी वाणी में मिठास झलकेगी, जो आपके प्रिय को आपका मुरीद बना देगी।

कर्क राशि
आप आज अच्छी इनकम का लाभ उठाएंगे। इससे मन में हर्ष की भावना होगी और आप अपने कुछ पुराने कामों को भी शुरू करने का विचार बनाएंगे। आपको अपने बड़े भाइयों से अच्छा सपोर्ट मिल सकता है, इसलिए यदि मन में कोई बात है, तो उनके सामने बताएं। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय की किसी बात को लेकर शक जाहिर कर सकते हैं, जबकि शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर संतुष्ट रहेंगे और आप अपने जीवन साथी के महत्व को स्वीकार करेंगे। आपकी जॉब में आज कुछ बदलाव होने की संभावना बन सकती है।

सिंह राशि
आज आप अपने काम पर ध्यान देते देते अपनी पर्सनल लाइफ से थोड़े कटे कटे रहेंगे। इससे मन में अजीब सी बेचैनी रहेगी, लेकिन दोपहर बाद तक स्थितियां बदलेगी और आप अपने काम से जल्दी छुट्टी लेकर कुछ अच्छा प्लान करेंगे, हो सकता है कि आज दोस्तों के साथ पार्टी करने का मन करें। यदि आप शादीशुदा हैं, तो आज के दिन अपने जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखें क्योंकि वह बीमार पड़ सकते हैं। वहीं यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आज का दिन आपको अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए मददगार होगा।

कन्या राशि
आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव के बीच गुजरेगा, लेकिन आप अपनी कुछ योजनाओं को लेकर काफी आशान्वित रहेंगे और इसी वजह से अपने काम में पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ेंगे। आज आपके ट्रांसफर के योग बन सकते हैं। आज अपनी फैमिली के साथ कहीं दूर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। यदि आप शादीशुदा हैं, तो आज आपका जीवन साथी बड़े गुस्से में होगा, इसलिए उन्हें संभालना अकेले थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आज आपका प्रिय ईमानदारी से अपने सभी बातें आपके सामने रखेगा, जिससे आपके मन में उनकी इज्जत और बढ़ेगी और आपकी लव लाइफ इंप्रूव होगी।

तुला राशि
आज आपको थोड़ा सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है और मानसिक तनाव भी आपको थोड़ा सा परेशान कर सकता है, लेकिन दोपहर के बाद भाग्य आपका हाथ पकड़ लेगा और जो काम सुबह तक अटके हुए लग रहे थे। वह पूरे होने लगेंगे, आज आप अपने काम को लेकर भी काफी सजग रहेंगे। इनकम में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। यदि आप शादीशुदा है, तो आज का दिन आप अपने जीवन साथी की काफी बातें सुनेंगे और किसी खास बात पर उनकी सलाह भी आपको आज मिल सकती हैं। यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आज आपका प्रिय अपने परिवार वालों से आपके बारे में बातचीत कर सकता है।

वृश्चिक राशि
आज का दिन व्यापार को नई गति देगा, लेकिन दोपहर बाद अचानक से कुछ ऐसी गतिविधियां हो सकते हैं, जो आपकी आर्थिक प्रगति में बाधा बन सकती हैं, इसलिए सावधानी रखना जरूरी होगा। दांपत्य जीवन आपकी चिंता का केंद्र बिंदु होगा। दोपहर बाद ससुराल पक्ष के लोगों से किसी खास मुद्दे पर बातचीत हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं घूमने निकल सकते हैं, जिससे उसके रिश्ते में ताजगी आएगी। आज काम को लेकर काफी भागदौड़ होगी।

धनु राशि
आज आप काफी धार्मिक रहेंगे। पूजा पाठ में खूब मन लगेगा और अपने ज्ञान से लोगों को प्रभावित करेंगे। आप यदि शादीशुदा हैं, तो अपने गृहस्थ जीवन पर आज आपका पूरा ध्यान देना होगा और अपने जीवनसाथी को किसी भी तरह खुश करने में कोई कसर बाकी नहीं रखनी है। यदि आप विश्वास करते हैं, तो आज का दिन आपके नाम रहेगा। आप अपने काम को आगे बढ़ाने के बारे में विस्तार से सोचेंगे और कुछ विश्वास पात्र लोगों से आगे की प्लानिंग डिस्कस करेंगे।

मकर राशि
आज के दिन आपको अपनी चिंताओं से बाहर निकलने का प्रयास करना पड़ेगा क्योंकि इनकी वजह से आपका बहुत समय व्यर्थ होगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपको यह सोचने पर विवश करेगी कि फिर आप कहां पर गलत है। कुछ धार्मिक कामों में भी आप जी खोलकर पैसा खर्च करेगे, लेकिन यदि आपके काम पर दृष्टि डालें, तो आज आप अपनी बुद्धि का लोहा मनवा आएंगे और आपका काम आपके नाम को बढ़ाने में सफल रहेगा। किसी सरकारी योजना का लाभ उठाने के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता हो सकती है।

कुंभ राशि
आज आप अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए कुछ नए प्रयास करते नजर आएंगे। आप अपनी क्रिएटिविटी और अच्छी सोच से अपने प्रिय के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट अपने हाथ से डिजाइन कर सकते हैं। आज आपकी इनकम में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, जिससे आपके मन में हर्ष की भावना रहेगी। यदि आप शादीशुदा हैं, तो आपका विवाहित जीवन आज बहुत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस को लेकर आपको थोड़ा सावधान होना होगा क्योंकि आपकी छोटी सी गलती आप को किसी बड़ी मुसीबत में फंसा सकती है। अपनी सेहत को लेकर सावधानी रखें।

मीन राशि
आज के दिन आप अपनी मां के लिए कुछ खास करेंगे या तो हो सकता है, उनके लिए कोई गिफ्ट लेकर आएं या भले ही उनके पैर दबा कर उनकी सेवा करें। यदि आपके करियर को देखें, तो आज के दिन चाहे, आप बिजनेस करते हो या जॉब दोनों ही तरीके से बढ़िया रहेगा। आप अपनी कार्यकुशलता में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे, लेकिन आपका गुस्सा आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है, इसलिए उससे बचने की कोशिश करें क्योंकि इससे आपके रिश्ते और आपके काम दोनों पर असर पड़ सकता है।

No comments:

Post a Comment