4 अक्टूबर 2020 राशिफल, वरिष्ठ अधिकारियों से संबध होंगे मधुर, इन चार राशियों पर रहेगी सूर्य देव की कृपा - Newztezz

Breaking

Sunday, October 4, 2020

4 अक्टूबर 2020 राशिफल, वरिष्ठ अधिकारियों से संबध होंगे मधुर, इन चार राशियों पर रहेगी सूर्य देव की कृपा

 


मेष राशि

आज आसपास के स्वजनों के साथ उग्र चर्चा न हो इसका ध्यान रखें। शारीरिक और मानसिक रूप से आप व्यग्रता का अनुभव करेंगे। अनिद्रा के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। बौद्धिक चर्चा से आनंद तो प्राप्त हो सकता है, परंतु ऐसी बौद्धिक चर्चा से दूर रहें।

वृष राशि
आज आपके कार्य दिन में संपन्न हो जाने से आनंद की प्राप्ति होगी। भाई-बहनों से लाभ होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अच्छा अनुभव करेंगे। आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है। धन का खर्च अधिक होगा और अपयश प्राप्त होने का योग है।

मिथुन राशि
आज आपको लाभ कमाने के नए साधनों की प्राप्ति होगी। नौकरी या व्यवसाय में परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। आपको धन लाभ हो सकता है। पहले किए गए निवेश के कारण आपको लाभ हो सकता है। आपका पारिवारिक आनंद सुखद रहेगा। वैवाहिक संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। आज आपको अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क राशि
आपको आज बहुत अधिक काम के बोझ से जूझना पड़ेगा जिसके परिणामस्वरूप आप मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान हो सकते हैं। आप कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों के कारण लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपकी माँ आपके साथ सहयोग करेगी और सुख और आराम के अनुभव में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। आपका परिवार आपका समर्थन करेगा।

सिंह राशि
आज का दिनमान आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, इसलिए अपने धन का सदुपयोग करने पर ध्यान दें। किसी भी तरह की झड़प से दूर रहें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बेहद सामान्य है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत खूबसूरत रहेगा।

कन्या राशि
आज का आप का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से सुख शांति रहेगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भी वातावरण अनुकूल रहेगा। मध्याहन के बाद आप के मन की स्थिति द्विधापूर्ण रहेगी। इससे आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में बाधा होगी। आज वाणी पर संयम रखें। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें। धनहानि के साथ-साथ मानहानि भी होने की संभावना है।

तुला राशि
आपको धन से जुड़े लाभ प्राप्त करने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आप काम पर एक महत्वपूर्ण निर्णय पर पहुंच सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ सौंप सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यह संभावना है कि आप काम के लिए यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे और अपने जीवन साथी को खुश रखेंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी और आपके बॉस आपसे खुश होंगे

धनु राशि
आज आप अज्ञात भय की चपेट में रह सकते हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे। आपके जूनियर्स हर तरह से आपका सहयोग करेंगे। आपके और आपके प्रियजनों के बीच एक सुखद आदान-प्रदान हो सकता है। अपनी माँ की सलाह पर चलना फायदेमंद होगा। आपको अचानक कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। यह संभव है कि आपके भोजन की आदतें आपके स्वास्थ्य को कमजोर कर सकती हैं।

मकर राशि
आज के दिन परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक प्रवास या पर्यटन की संभावना है। आज मन व्यग्रता का अनुभव करेगा। अधिक खर्च होने से धन की तंगी रहेगी। सरकारी कार्यों में विघ्न आएँगे। अनैतिक कार्यों से बचें।

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी। आपकी इनकम ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में मन लगाकर काम करना ही एकमात्र उपाय होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन खुशी महसूस करेंगे।

मीन राशि
आज के दिन किसी भी व्यक्ति के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद न करें। नए कार्य का प्रारंभ न करिएगा। मध्याहन के बाद स्थिति में आकस्मिक सुधार दिखेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थता का अनुभव करेंगे। प्रतिस्पर्धीयों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।

No comments:

Post a Comment