3 अक्टूबर 2020 राशिफल, सोचे हुए काम होंगे पूरे, शनिदेव की इन राशियों पर रहेगी कृपा - Newztezz

Breaking

Saturday, October 3, 2020

3 अक्टूबर 2020 राशिफल, सोचे हुए काम होंगे पूरे, शनिदेव की इन राशियों पर रहेगी कृपा


मेष राशि

आज आपके सभी काम पूरे होने के योग बन रहे हैं। इच्छाओं के पूरा होने का समय चल रहा है। धन के क्षेत्र में वृद्धि नए व्यवसाय का योग बन रहा है, छात्रों के लिए यह सबसे अच्छा समय है। आपको अपनी व्यावसायिक परियोजनाओं को पूरा करने के लिए सामान्य से अधिक समय लेना पड़ सकता है। लेकिन यह आपको कोई अतिरिक्त फल प्रदान करने में सक्षम नहीं होगा। एकजुट रहने से आपके कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है। सूर्यदेव का जलाभिषेक करें।

वृषभ राशि
आज आप उल्लास से भरे रहेंगे। साथ ही, आप कुछ अच्छा करने के मूड में होंगे। आज आपके सामने कुछ अच्छे अवसर आएंगे, आपको उनका पूरा लाभ उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आप परिवार के साथ आनंद के पल बिताएंगे। कोई करीबी व्यक्ति आज आपसे मदद मांग सकता है। आज मेहनत करने से छात्रों को अच्छी सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि
करियर में उम्मीदें और संभावनाएं रहेंगी। किसी ऐसी चीज में सफलता का हर मौका था जिसे आप लंबे समय से चाह रहे थे। रुकावटों को खत्म किया जा सकता है। आप बहुत सफल हो सकते हैं। पैसों के कुछ मामलों में तनाव या दबाव कम हो सकता है। स्थिति में सुधार की संभावना है। भाई-बहन मदद कर सकते हैं। आपके जीवन में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं। जो काम अभी भी बंद था वह अचानक शुरू हो सकता है। किसी नजदीकी रिश्ते के कारण आप खुश हो सकते हैं।

कर्क राशि
यह आपके लिए भाग्यशाली अवधि नहीं है। भाई-बहनों के साथ विवाद के कारण पारिवारिक-जीवन में अस्थिरता आ सकती है। प्रेम प्रसंग वैसा ही रहेगा। आज आपका दृष्टिकोण बदल सकता है और आप ईमानदारी के साथ काम कर सकते हैं, तो आपकी रैंक, पारिश्रमिक और लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। आप मनोगत और रहस्यवादी विषयों के अध्ययन के लिए अपना जुनून विकसित कर सकते हैं।

सिंह राशि
आज आपका कोई पुराना मित्र अचानक किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा करने के काम आएगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएंगे। आज आपको व्यवसाय में कई प्रकार के लोग मिलेंगे, जिससे आपको लाभ होगा। पैसों के क्षेत्र में आप कुछ नई पहल कर सकते हैं। आज आपको अपने मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखना चाहिए। युवाओं को अपनी उम्र की चीजों में उलझने से बचना चाहिए। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध ठीक रहेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन मिलाजुला रहेगा।

कन्या राशि
कोई पुरानी समस्या सुलझ सकती है। किसी दोस्त या प्रेमी से कोई वादा भी कर सकते हैं। परिवार के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करना आपके लिए अच्छा रहेगा। कई लोग आपको देख सकते हैं। सोचे हुए काम भी पूरे करने की कोशिश करेंगे। किसी को आपसे और अधिक भावनात्मक मदद की आवश्यकता हो सकती है। आज आप किसी की मदद अलग तरीके से कर सकते हैं। जरूरत पड़ने पर आपको हर संभव मदद भी मिल सकती है।

तुला राशि
आज का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद हो सकता है। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल को खराब कर सकते हैं, इसलिए इस स्तर पर आपको अपने सहयोगियों के साथ अपनी योजनाओं या अपनी महत्वाकांक्षाओं का खुलासा या चर्चा नहीं करनी चाहिए। जहाँ तक संभव हो अपना समय किताबें पढ़ने में व्यतीत करें। पारिवारिक जीवन और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज आप समझदारी से काम लेंगे। व्यवसाय में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। अचानक आपको धन लाभ भी हो सकता है। इस राशि के लॉ स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आज आप दोस्तों के साथ किसी टूर पर जाने की योजना बनाएंगे। परिवार का दिन हंसी-खुशी में बीतेगा। आपको दादा-दादी का आशीर्वाद मिलेगा। उनसे ली गई कोई भी सलाह आपके लिए फायदेमंद होगी।

धनु राशि
भावनात्मक फैसलों के लिए यह अच्छा समय नहीं है, क्योंकि इस अवधि में आपको कोई भी निर्णय लेने में मुश्किल हो सकती है। आप अपने मूड और आत्मविश्वास में गिरावट का अनुभव कर सकते हैं। इस समय, अपने साहस को इकट्ठा करें और अधिक से अधिक समय बनाने की कोशिश करें। आज परिवार के सदस्यों का व्यवहार आपके लिए एक पहेली बन सकता है। सामुदायिक और साझेदारी का काम सुचारू रूप से आगे बढ़ेगा और आप अपने व्यक्तिगत शिखर पर पहुँच सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से चीजें समान रहेंगी।

मकर राशि
आज आपको बैंक से जुड़े लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आज आपके लोन से जुड़ा काम अटक सकता है। आज एक ऐसा दिन है जब चीजें वैसी नहीं होंगी जैसी आप उन्हें चाहते हैं। आपको अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। आपको धैर्य रखना चाहिए। इस राशि के विवाहित लोग आज अच्छी जगह घूमने जाएंगे। जो लोग टूरिस्ट गाइड हैं, उन्हें आज एक क्लाइंट से अच्छा पैसा मिलेगा।

कुंभ राशि
चल रहे काम में धीमी प्रगति होगी। आज आप दिन के लाभ के लिए कुछ तरीके अपनाते रहेंगे। आपने दो दिन पहले पैसा निवेश करने की योजना बनाई थी, इस संबंध में आप कुछ नए कदम भी उठा सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं। आपका दृष्टिकोण सकारात्मक रहेगा। आनंद के साथ दिन बीतेगा। आज आप प्रयास करेंगे और सफल रहेंगे। दफ्तर में आप वरिष्ठों से अपनी बात कहने में सफल रहेंगे। शाम के समय आप जीवनसाथी के साथ काफ़ी समय बिताएंगे।

मीन राशि
आप नौकरी या नौकरी से संबंधित कई नए विकल्प पा सकते हैं। हालांकि, आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। व्यावसायिक संदर्भ में कार्य विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करें। किए गए वादों को निभाएं और दूसरों पर भरोसा रखें। अपनी क्षमताओं को दिखाने का यह सही समय है। ब्रेक-अप से बचने के लिए एक-दूसरे के भरोसे को न तोड़ें। अपने प्रियजनों के साथ थोड़ा और समय बिताने की कोशिश करें। नाक, कान और गले से संबंधित रोगों से बचें। कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, आप आने वाले दिनों में जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment