19 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन पांच राशियों पर जमकर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Monday, October 19, 2020

19 अक्टूबर 2020 राशिफल, इन पांच राशियों पर जमकर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जानें अपना भाग्यफल


 मेष राशि

आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव के बीच आज का दिन अपने काम को लेकर आप से काफी समय के डिमांड करेगा। आपका जीवन साथी एक आदर्श जीवनसाथी के रूप में आपको आगे बढ़ने के लिए मदद करेगा। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज आप काफी रोमांटिक होते हुए नजर आएंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों पर खर्च हो सकता है। भाग्य प्रबल होगा जिससे आपके कामों में सफलता मिलेगी।

वृष राशि
आज आप कहेंगे कुछ और करेंगे कुछ। कथनी और करनी का यह अंतर लोगों को पसंद नहीं आएगा। इससे आपके गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव बढ़ सकता है। जीवन साथी मानसिक तनाव से जूझेगा। ऐसे में उन्हें आप के सहारे की जरूरत होगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने रिश्ते में बढ़ते हुए गुस्से से परेशान नजर आएंगे। आपको समझ नहीं आएगा कि अपने प्रिय को किस तरीके से समझाएं। विरोधियों पर तो आप भारी पड़ेंगे लेकिन, परिवार में स्थितियां तनावपूर्ण रहेंगी।

मिथुन राशि
आज आपकी कार्यकुशलता और वाक् चातुर्य आपके बहुत काम आएंगे। इससे आपको कोई बड़ा लाभ और बड़ा पद मिल सकता है। नौकरी पेशा लोग अपने काम में और उन्नति करेंगे। यदि व्यापार करते हैं तो भी आज का दिन आप को बहुत फायदा देने वाला साबित होगा। निजी जीवन की बात करें तो गृहस्थ जीवन आज सुखमय रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने दोस्तों से अपने प्रिय को मिलवाएंगे और उनसे अपने दिल की बात बताएंगे। काम को लेकर आपकी मेहनत साफ नजर आएगी।

कर्क राशि
आज भावुकता में बहकर काफी परेशान महसूस करेंगे। परिवार में चल रही तनातनी आपको मानसिक रूप से पीड़ित करेगी लेकिन, खुद पर भरोसा रख कर आप इन सब चुनौतियों से जीत सकते हैं। बिजनेस के नजरिए से आज का दिन बेहद अच्छा है और आपको आपकी मेहनत का अच्छा लाभ मिलेगा। नौकरी पेशा लोग आज थोड़े से कमजोर महसूस करेंगे। आपको लगेगा कि आप की बात सुनी नहीं जा रही है। निजी जीवन को लेकर स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है, इसलिए आज शांत रहना ही ज्यादा बढ़िया होगा।

सिंह राशि
आज परिवार की चिंताएं आपको बहुत परेशान करेंगी। आपकी माँ जी की सेहत बिगड़ सकती है और परिवार में किसी बात को लेकर काफी हलचल मच सकती है। आज का दिन शांति से बिताना ही सही होगा। काम को लेकर स्थिति अच्छी है। अपने काम पर पूरा ध्यान दें और निजी जीवन के बारे में ज्यादा विचार ना करें। आज का दिन शांति से बिताने के लिए अच्छा है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज सगाई फिक्स कर सकते हैं। आज किसी गुपचुप तरीके से आपके पास पैसा आ सकता है।

कन्या राशि
मन में अनेक बातें हैं, जिन पर आज आपको फोकस करना होगा। पारिवारिक जीवन आपको आज बहुत कुछ समझा सकता है। भाई बहनों से निराशा होगी। खर्चों में अधिकता होगी लेकिन, घर के बुजुर्ग आपको आशीर्वाद देंगे। निजी जीवन को लेकर कुछ समस्याएं रहेंगी। आप और जीवन साथी के मध्य झगड़ा हो सकता है। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज के दिन उनसे ज्यादा बातचीत ना करें। काम को लेकर स्थितियां बढ़िया हैं और आपको मेहनत करने से अच्छा फल मिलने की संभावना रहेगी।

तुला राशि
आज किसी बात को लेकर अजीब पशोपेश में नजर आएंगे। परिवार और अपना स्वास्थ्य चिंता का केंद्र बिंदु हो सकता है। घर परिवार की जरूरतें पूरी करते-करते आज आप दुखी हो सकते हैं क्योंकि एक बड़ा विवाद आपके सामने आ सकता है। इनकम बढ़ने की संभावना रहेगी और आपका काम आपको अच्छे नतीजे देने वाला साबित होगा। जीवन साथी से किसी भी बात को लेकर झड़प करना नुकसानदायक रहेगा, इसलिए सावधानी रखें।

वृश्चिक राशि
आज आप अपने आपको काफी दबाव में महसूस करेंगे। ग्रहों की स्थिति ही ऐसी है कि आज आप आप खुद को काफी डाउन फील करेंगे लेकिन, दोपहर बाद धीरे-धीरे स्थितियां सुधरेंगी, आपको अपने काम के लिये ट्रैवलिंग पर जाना पड़ेगा। विदेश जाने की संभावना भी बनती दिख रही है। आपकी बुद्धि और आपका तेज दिमाग आपको अपने विरोधियों पर भारी रखेगा। घर में कोई पूजा पाठ होने की संभावना रहेगी और किसी शुभ काम की शुरुआत हो सकती है।

धनु राशि
सेहत के मामले में आज बढ़िया रहेंगे लेकिन, जुकाम या सिरदर्द जैसी छोटी समस्या दिन का हाल बिगाड़ सकती है, इसलिए सावधानी रखें। इनकम को लेकर आप की स्थितियां बहुत प्रबल रहेंगी, इसलिए आज आपके पास कहीं ना कहीं से पैसा आ सकता है। अपने काम को लेकर भी आज आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपकी उठ बैठ अच्छे और रसूख वाले लोगों में होगी। निजी जीवन को लेकर स्थितियां भी आपके पक्ष में नजर आएंगी और आज आप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बड़ा सपना देखेंगे। घर में कोई नई चीज खरीद कर ला सकते हैं।

मकर राशि
आज अपने करियर को लेकर उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। काफी प्रेशर भी होगा। ऐसे में डेडलाइन पर काम करके देना आपके लिए चुनौती होगा। कुछ पारिवारिक चिंताएं भी आपको काम करने में विघ्न डालेंगी। इनसे बचने की पूरी कोशिश करें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगा। जीवनसाथी की सलाह लेकर काम करने से लाभ होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के व्यवहार से दुखी नजर आ सकते हैं।

कुंभ राशि
आज अपने करियर को लेकर उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। काफी प्रेशर भी होगा। ऐसे में डेडलाइन पर काम करके देना आपके लिए चुनौती होगा। कुछ पारिवारिक चिंताएं भी आपको काम करने में विघ्न डालेंगी। इनसे बचने की पूरी कोशिश करें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगा। जीवनसाथी की सलाह लेकर काम करने से लाभ होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के व्यवहार से दुखी नजर आ सकते हैं।

मीन राशि
बिजनेस के लिए आज आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिससे आपको तगड़ा मुनाफा होगा। आपको काम के सिलसिले में ट्रैवलिंग पर भी जाना पड़ेगा। यह एक लंबी ट्रेवलिंग होगी, जो आपको काफी थका भी देगी, इसलिए सेहत का भी ध्यान रखें। जहां आप काम करते हैं, वहां आज मन कम लगेगा और आपका घर आपका ध्यान खींचेगा। पिताजी को सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं और घर का माहौल ज्यादा अच्छा नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment