10 साल से इस गंभीर समस्या से जूझ रहे अनिल कपूर को बिना सर्जरी के ही मिला छुटकारा - Newztezz

Breaking

Saturday, October 17, 2020

10 साल से इस गंभीर समस्या से जूझ रहे अनिल कपूर को बिना सर्जरी के ही मिला छुटकारा

अनिल% 2Bkapoor

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बढ़ती उम्र को अपनी फिटनेस से भी आगे बढ़ाया। एक अभिनेता के लिए यही कहा जा सकता है कि उम्र सिर्फ एक आंकड़ा है। अनिल कपूर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि अनिल कपूर कितने फिट हैं, वह 10 साल से अकिलिस टेंडन नामक एक पैर की समस्या से जूझ रहे थे। अब बिना सर्जरी के उन्हें इस समस्या से छुटकारा मिल गया है।

अनिल कपूर अनिल कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरें
शुक्रवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें। इस पोस्ट में वह अपने अनुभव के बारे में बात करता है और डॉक्टर का भी उल्लेख करता है। जिसकी मदद से वह बिना सर्जरी के ही ठीक हो गया है।


अनिल कपूर का अनुभव
अनिल कपूर ने लिखा, 'मैं पिछले 10 सालों से पैदल चल रहा हूं। दुनिया भर के डॉक्टरों ने मुझे इस बीमारी से छुटकारा पाने और सर्जरी न करने की सलाह दी। लेकिन डॉ। एम। L ller ने मेरे साथ सही व्यवहार किया और मेरा मार्गदर्शन किया। उनकी मदद से, मैं बिना किसी ऑपरेशन के चलने में सक्षम था, फिर मैंने दौड़ना शुरू किया और अब मैं रस्सी कूद सकता हूं। '

अनिल कपूर की आने वाली फिल्म
अगर हम काम के बारे में बात करते हैं, तो अनिल कपूर जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त ’में भी काम करती नजर आएंगी। अनिल कपूर ने आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में काम किया था।

No comments:

Post a Comment