RR vs CSK: मैच में धोनी ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, स्टेडियम के बाहर सड़क पर पहुंचाई गेंद, देखें Video - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 23, 2020

RR vs CSK: मैच में धोनी ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, स्टेडियम के बाहर सड़क पर पहुंचाई गेंद, देखें Video


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 का मंगलवार को तीसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (Rajathan Royals) की टीम के बीच हुआ। इस मैच में स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स का एक अलग ही अवतार देखने को मिला। राजस्थान रॉयल्स ने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात दी। जिससे राजस्थान रॉयल्स की खुशी सोशल मीडिया पर साफ नजर आई। वहीं, दूसरी तरफ धोनी के फैंस हार के बाद भी काफी खुश नजर आए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए इस मैच में धोनी का पुराना रूप देखने को मिला। मैदान में जब धोनी बल्लेबाजी के लिए उतरें, तो उनके बल्ले ने रनों की बारिश कर दी।

महेंद्र सिंह धोनी मैदान में 7वें नबंर पर मैदान में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। इस दौरान शुरूआत में धोनी का बल्ला धीमा चला। फैंस भी उनकी धीमी शुरुआत देखकर हैरान थे लेकिन इसके बाद आखिर में माही ने कमाल कर दिया। उन्होंने आखिर में 3 ताबड़तोड़ छक्के लगाए। धोनी ने 17 गेंद पर 29 रन बनाए। जिसमें तीन छक्कों की हैट्रिक लगा दी। खास बात ये है कि चौथी गेंद पर धोनी ने इतना लंबा छक्का लगाया था कि गेंद स्टेडियम ही नहीं, बल्कि स्टेडिटम से बाहर सड़क पर चली गई। धोनी के छक्के से गेंद स्टेडियम से सीधा सड़क पर खड़ी एक गाड़ी से टकरा गई। इस दौरान गाड़ी के पास एक शख्स खड़ा था। जिसमें उस गेंद को अपने पास रख लिया। इसका वीडियो आईपीएल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि मैच में स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 216 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में धोनी की टीम 200 रनों पर सीमट गई। जिसके चलते राजस्थान रॉयल्स को 16 रनों से जीत हासिल हुई।

No comments:

Post a Comment