NCB की छापेमारी से मुंबई से लेकर गोवा तक हड़कंप, अब होंगी कई गिरफ्तारियां! - Newztezz

Breaking

Saturday, September 12, 2020

NCB की छापेमारी से मुंबई से लेकर गोवा तक हड़कंप, अब होंगी कई गिरफ्तारियां!


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल (Drug Angle) आने के बाद ये मामला बेहद ही पेचीदा हो गया है। पहले इस केस को सुसाइड और हत्या के आधार पर देखकर सुलझाया जा रहा था लेकिन ड्रग की बात सामने आने के बाद इस केस ने एक नया मोड़ ही ले लिया है। रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा गया जहां से इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेस पाई गई और पहले शोविक चक्रवर्ती समेत 5 को गिरफ्तार किया गया, फिर तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया को 14 दिन की हिरासत में रखा गया।

रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद NCB ने ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन तेज कर दी है। एनसीबी की टीम ने शनिवार की सुबह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की। एनसीबी ने ये कार्रवाई अनुज केशवानी के बयान के आधार पर शुरू किया हैै। अनुज ने अपने बयान में कई ड्रग पैडलर के ठिकानों के बारे में बताया है जिसके बाद एनसीबी की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है।

वहीं, गोवा में भी ड्रग पैडलर के ठिकानों के बारे में एनसीबी को पता चला है कि जिसकी टीम ने गोवा में छापेमारी शुरू कर दी है। इस टीम का नेतृत्व समीर वानखेड़े कर रहे हैं। मुंबई और गोवा के कई ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई सीधे-सीधे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल और रिया चक्रवर्ती से संबंधित बताई जा रही है। बता दें कि कैजान को गिरफ्तार करने के बाद अनुज को गिरफ्तार किया गया था।

No comments:

Post a Comment