अजय देवगन की एक्‍ट्रेस के पति हैं, रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारने वाले IRS अफसर - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 8, 2020

अजय देवगन की एक्‍ट्रेस के पति हैं, रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारने वाले IRS अफसर


सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने आज रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया है । रिया ने पूछताछ में कबूला है कि वो भी सुशांत के साथ ड्रग्‍स लेती थीं । इस केस में रिया समेत अब तक 1 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है । बहरहाल मामले में एनसीबी की टीम ने कुछ दिन पहले ही रिया के घर पर रेड की थी । साथ ही केस में रिया से लंबी पूछताछ हो चुकी है । केस में एनसीबी की टीम को लीड कर रहे हैं आईआरएस अफसर समीर वानखेड़े, इनसे जुड़ी कुछ बातें आगे जानिए ।

2008 बैच के अफसर
समीर वानखेड़े 2008 बैच के आईआरएस अफसर हैं । उनकी पहली पोसिटंग कस्टम में थी । भारतीय राजस्व सेवा ज्वाइन करने के बाद उनकी पहली पोस्टिंग मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर डिप्टी कस्टम कमिश्नर के तौर पर हुई थी। यहां से उनका तबादला नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में हो गया। बताया जाता है कि समीर वानखेड़े पिछले 2 साल में ही करीब 17 हजार करोड़ रुपए की  ड्रग्‍स पकड़े चुके हैं।

बॉलीवुड को भी नहीं बख्शा
समीर वानखेड़े उन अफसरों में से हैं, जिनके लिए बॉलीवुड भी आम लोगों जैसी ही जगह है । समीर ने अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय से लेकर रामगोपाल वर्मा जैसे बॉलीवुड के नामी लोगों के घर पर भी रेड की है । इतना ही नहीं उन्‍होनें ही 2013 में मीका सिंह को अरेस्‍ट किया था । मुबंई एयरपोर्ट पर मीका सिंह को अघोषित विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा गया था ।

फिल्‍म एक्‍ट्रेस से की है शादी
आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े का ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से गहरा कनेक्‍शन है । दरअसल उन्‍होने एक्ट्रेस क्रांति रेडकर से शादी रचाई है। क्रांति रेडकर और समीर वानखेड़े की शादी साल 2017 में हुई थी। क्रांति रेडकर मराठी फिल्‍मों में काम करती हैं, वह प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं।


No comments:

Post a Comment