IPL 2020 से पहले बदले अंदाज में नजर आए धोनी, फैंस के बीच छाया नया लुक - Newztezz

Breaking

Saturday, September 12, 2020

IPL 2020 से पहले बदले अंदाज में नजर आए धोनी, फैंस के बीच छाया नया लुक

 


कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का लंबा इंतजार करना पड़ा है लेकिन अब यह इंतजार भी खत्म हो गया है। महज एक हफ्ते बाद आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। जिस वजह से तमाम टीम की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है 

 इतना ही नहीं, ऑफ फील्ड तैयारियां भी हो रही है लेकिन इस बार का क्रिकेट महेंद्र सिहं धोनी के फैंस के लिए काफी खास है क्योंकि लंबे समय बाद फैंस के केप्टन कूल मैदान में उतरने वाले है और आईपीएल में अपने बल्ले का जलवा दिखाने वाले है।

वहीं, मैच से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बदले हुए अंदाज में नजर आए है दरअसल मैच से पहल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक खास फोटोशूट करवाया है। 



जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर में धोनी के साथ रवींद्र जड़ेजा और केदार जाधव नजर आ रहे है। शूटिंग के दौरान कोरोना से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे।

इस तस्वीरे में कोरोना वायरस का असर साफ नजर आ रहा है। धोनी, जाधव और रवींद्र जड़ेजा एक उचित दूरी में बैठे हुए है ताकि किसी तरह कोरोना से बचा जा सके।

वहीं, दूसरी तरफ से में धोनी अपनी नंबर 7 की जर्सी पहने नजर आ रहे है। तो वहीं, वहां मौजूद कैमरामैन और मेकअप मैन सभी पीपीई किट पहने नजर आते है। बता दें कि सोशल मीडिया पर धोनी की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है।

No comments:

Post a Comment