बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: एनसीबी की रडार पर तीन बड़े स्टार जल्द भेजा जा सकता है समन - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 30, 2020

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: एनसीबी की रडार पर तीन बड़े स्टार जल्द भेजा जा सकता है समन


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत के बाद केस में आये ड्रग कनेक्शन (Drug Connection) की परत दर परत खुलने लगी है। बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग की जांच में एनसीबी कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है। वहीं अब एनसीबी (NCB) के निशाने पर कई अभिनेता भी आ गये हैं, जिनसे एनसीबी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। इस कड़ी में अब वह इंडस्ट्री के कुछ अभिनेताओं को भी अपने घेरे में ले सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, NCB की रडार पर बॉलीवुड (Bollywood) के तीन बड़े अभिनेता हैं। NCB इन स्टार्स के ड्रग्स सेवन को लेकर सबूत इकट्ठा कर रही है। सबूत मिलने पर 15 दिन में भीतर इन स्टार्स को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। कहा जा रहा है कि ड्रग्स केस की जांच करते हुए एनसीबी (NCB) की एसआईटी को बॉलीवुड के तीन बेहद बड़े नामों का पता चला है। हालांकि अभी इन नामों का खुलासा एनसीबी (NCB) ने नहीं किया है। इस तीन स्टार्स के बारे में कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में यह तीनों सुपरस्टार की कटेगिरी में आते हैं।

सबको सता रहा एक्पोज होने का डर

सूत्र बताते हैं कि ड्रग केस में गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर (Drugs Paddler) केजे ऊर्फ करमजीत ने NCB को पूछताछ में 50 लोगों के नाम गिनाएं हैं जिन्हें वह ड्रग सप्लाई करता था। अब एनसीबी (NCB) जब्त किए गए सभी आरोपियों के फोन का डाटा रिकवर कर उन नामों का मिलान करना चाहती है, जिन 50 लोगों के नाम करमजीत ने पूछताछ में लिए हैं। एनसीबी के सामने करमजीत के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। हर किसी को अपने एक्पोज होने का दर सता रहा है। इधर मामले की जांच के दौरान NCB के DG राकेश अस्थाना खुद मुंबई में ही मौजूद हैं और हर चीज पर नजर बनाये हुए हैं। कहा जा रहा है कि राकेश अस्थाना अपनी दिल्ली टीम और मुंबई टीम के साथ अहम बैठक करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

No comments:

Post a Comment