जेल में दिन काटना पड़ रहा है महंगा, नहीं मिला तकिया न ही दिया गद्दा, चटाई बिछा के सोईं रिया - Newztezz

Breaking

Saturday, September 12, 2020

जेल में दिन काटना पड़ रहा है महंगा, नहीं मिला तकिया न ही दिया गद्दा, चटाई बिछा के सोईं रिया


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती तीन महीने की लुका छुपी के बाद आखिरकार NCB की गिरफ्त में आ ही गईं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स नारकोटिक्स की टीम ने 9 सितंबर को पूछताछ के बाद अपनी हिरासत में ले लिया था। करीब तीन दिन की पुलिस रिमांड के बाद रिया चक्रवर्ती ने यह स्वीकार कर ही लिया कि वह इस ड्रग पैडलर का हिस्सा थीं। इतना ही नहीं रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के रूम मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी भी ड्रग मामले में आरोपी साबित हुए। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद NCB की टीम ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा है। वहीं मुंबई की भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती पूरी तीन रात गुजार चुकी हैं।



सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के पास न ही सोने के लिए तकिया है, न ही बिस्तर। और तो और पंखे की सुविधा भी नहीं है। बताया गया है कि रिया जमीन पर चटाई बिछाकर अपनी रात काट रहीं है। उनके साथ अन्य कैदियों की तरह की व्यवहार किया जा रहा है। हालांकि रिया चक्रवर्ती के जेल जाने के बाद सुशांत के परिवार काफी खुश हैं,  बेटे की मौत का दुख तो उन्हें है ही, लेकिन उससे भी ज्यादा खुशी अपराधी को सजा मिलने की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती को इंद्राणी मुखर्जी की सेल के ठीक बराबर में रखा गया है। इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुई थीं। शीना बोरा का मामला काफी हाई प्रोफाइल था। इसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

सूत्रों के अनुसार, सुरक्षा कारणों की वजह से रिया को एक अलग कमरे के सेल में रखा गया है। इस सेल के बाहर तीन शिफ्ट में दो पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक, अगर कोर्ट आदेश देता है तो रिया चक्रवर्ती को एक टेबल फैन की सुविधा दी जा सकती है।

No comments:

Post a Comment