ड्रग केस में आया दीपिका पादुकोण का नाम, कंगना रनौत ने बोला हमला, कहा- माल है क्या? - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 22, 2020

ड्रग केस में आया दीपिका पादुकोण का नाम, कंगना रनौत ने बोला हमला, कहा- माल है क्या?

 


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन महीने बीत चुके हैं। इस मामले को अब तीन जांच एजेंसिया CBI, ED और NCB देख रही हैं। ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी को कई सबूत मिले थे जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को हिरासत में ले लिया गया था। रिया चक्रवर्ती को बायकुला जेल (Byculla Jail) की महिला विंग में बंद किया गया है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 बॉलीवुड सेलेब्स का  नाम लिया था जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह टॉप की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं।

दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद कंगना रनौत उन पर तंज कसने से खुद को रोक नहीं पाई और ट्विटर के जरिए उन पर निशाना साध दिया। कंगना रनौत ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है। हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?’

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत दीपिका पादुकोण पर निशाना साधती नजर आती हैं। वह कई बार दीपिका पर तंज कसती दिखाई देती हैं। हालांकि, दीपिका कंगना के किसी भी बयान का जल्द जवाब नहीं देती हैं। वहीं, अगर बात करें कंगना के विवादों की तो उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। आजकल, वह महाराष्ट्र सरकार से भिड़ी हुई हैं और लगातार उन पर हमला कर रही हैं।

शिवसेना सांसद से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत का 9 सितंबर को मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस को बीएमसी ने गिरा दिया था। कंगना का वह ऑफिस 48 करोड़ रुपए का बना हुआ था। इस कार्रवाई को लेकर कंगना बॉम्बे हाइकोर्ट भी पहुंच गई थी। कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपए वसूलने की मांग की है। बता दें कि हाल ही में कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को पॉर्न स्टार कह दिया था जिसके चलते भी खूब बवाल मचा हुआ था।


No comments:

Post a Comment