सुब्रमण्यम स्वामी बोले- बॉलीवुड माफियाओं को सता रहा है डर, क्या इस रिपोर्ट में छिपा सुशांत की मौत का राज? - Newztezz

Breaking

Monday, September 21, 2020

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- बॉलीवुड माफियाओं को सता रहा है डर, क्या इस रिपोर्ट में छिपा सुशांत की मौत का राज?

 


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठना शुरू हो गया है। वहीं इस पूरे मामले की जांच सीबीआई की स्पेशल टीम कर रही है। बता दें कि सुशांत सिंह की मौत का सच पूरा देश ही जानना चाह रहा है, आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? क्या किसी ने सुशांत को उकसाया था? या फिर  सुशांत की हत्या की गई? ऐसे कई गंभीर सवाल सुशांत की मौत के बाद मीडिया की हेडलाइंस बने हुए हैं, सोशल मीडिया पर भी बड़े पैमाने पर #Justice4Sushant का कैंपेन तेजी पकड़ रहा है। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। स्वामी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट कर लिखा कि, सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर कई लोग डरे हुए हैं। इस बात की जानकारी उन्हें महाराष्ट्र के सांसदों ने दी हैं। कहा जा रहा है कि एम्स रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत की मौत का सारा सच बाहर आ सकता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने यह ट्वीट रविवार को किया है, उन्होंने लिखा आज संसद में, महाराष्ट्र के कुछ सांसदों ने मुझे बताया कि एम्स की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड के दादाओं में डर है। एम्स की समीक्षा, सीबीआई, ईडी, एनसीबी जांच बॉलीवुड में आतंकी कार्टेल का पर्दाफाश करेगी। वहीं कुछ मीडिया संस्थाओं की और इशारा करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि कुछ मीडिया संस्थाओं ने जांच की दिशा बदलने के लिए बड़ी धनराशि ली है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरों द्वारा आज सीबीआई को सौंपी जानी थी। लेकिन एम्स के डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई के साथ होने वाली थी वो किसी कारण टल गई है। कहा जा रहा है कि अब ये बैठक मंगलवार को होनी है। इस बैठक के दौरान एम्स के डॉक्टर सीबीआई को ये बता सकते हैं कि सुशांत की मौत कैसे हुई। हर किसी की नजर इस रिपोर्ट पर टिकी हुई है।

No comments:

Post a Comment