श्रीदेवी की मौत असली वजह आई सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. - Newztezz

Breaking

Friday, September 25, 2020

श्रीदेवी की मौत असली वजह आई सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून..


बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) की अचानक हुई मौत ने सभी को चौंका दिया था। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि श्रीदेवी कि मौत हो चुकी है। सभी हैरान थे कि उनकी मौत बाथटब में डूबकर कैसे हुई। उनकी मृत्यु के राज से अभी हाल ही में एक और खुलासा हुआ है। यह खुलासा श्रीदेवी के नाम पर उनकी बायोग्राफी “श्रीदेवी इटरनल गोडेस” (Shridevi Iternal Goddes) लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने किया है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की पेशेंट थी। लो ब्लड प्रेशर की मरीज होने के कारण वह अक्सर बेहोश हो जाती थी। इस जीवनी में सत्यार्थ नायक ने श्रीदेवी के नजदीकी कई लोगों के वक्तव्य भी शामिल किए हैं।

एक इंटरव्यू में सत्यार्थ नायक ने कहा “मैंने पंकज पराशर और नागार्जुन से मुलाकात की। उन्होंने मुझे इस बारे में जानकारी दी कि श्रीदेवी ब्लड प्रेशर से परेशान थी। उन्होंने बताया कि जब श्रीदेवी नागार्जुन और पंकज पराशर के साथ काम कर रही थी तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी। फिर मैंने श्री देवी की भतीजी माहेश्वरी से भी बात की। उन्होंने भी यही बताया कि श्रीदेवी बाथरूम के फर्श पर गिरी थी और उनके चेहरे से खून निकल रहा था। बोनी कपूर ने भी मुझे बताया कि एक दिन अचानक ही चलते चलते श्रीदेवी गिर गई थी।”

केरल के एक डीजीपी ने बताया था कि श्रीदेवी की मौत एक एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर थी। 24 फरवरी 2018 को इंडिया की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मृत्यु ने सबको चौंका दिया था। खबरों कि माने तो श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के कमरे में बाथटब में बेहोशी की हालत में पाया गया था। डेथ सर्टिफिकेट में भी कहा गया है कि मौत डूबने के कारण हुई है।

उनकी मृत्यु से जो अटकलें लगाई जा रही थी उनपर लेखक द्वारा इस खुलासे के साथ ही सभी अटकलों पर विराम चिन्ह लग गया। श्रीदेवी की मृत्यु 24 फरवरी 2018 को दुबई के होटल के बाथटब में डूबकर मृत्यु हो गई। “चांदनी” में अपने जबरदस्त अभिनय से सबको हैरान कर देने वाली एक्ट्रेस की मृत्यु से बॉलीवुड को बहुत बड़ा ही सदमा लगा था। श्रीदेवी की बेमिसाल खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय को अभी तक लोग भुला नहीं पाएं हैं और न ही कभी भूल भी पाएंगे।

No comments:

Post a Comment