फिजिक्स टीचर पर दिल हार बैठी थीं ऐश्वर्या राय, इंप्रेस करने के लिए अपनाती थी ये पैंतरा - Newztezz

Breaking

Sunday, September 20, 2020

फिजिक्स टीचर पर दिल हार बैठी थीं ऐश्वर्या राय, इंप्रेस करने के लिए अपनाती थी ये पैंतरा


बॉलीवुड (Bollywood) की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बेहद खूबसूरत मल्लिकाओं में गिनी जाती हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में होती है। उनकी फैन फोलॉइंग भी करोड़ों में है। ऐश्वर्या राय एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ वह अपने निजी जिंदगी में भी बेहद संजीदा हैं। वह एक बेहतर बेटी, बहू, पत्नी और मां साबित हुई हैं। बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं।

वहीं, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी ऐश्वर्या राय को पाकर बेहद खुश नजर आते हैं। अभिषेक बच्चन तो ऐश्वर्या को पहली बार देखते ही उन पर दिल हार बैठे थे, जिसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या को अपना बनाने की ठान ली थी। हालांकि, अभिषेक से पहले कई लोग ऐश्वर्या की खूबसूरती पर दीवाने हो चुके हैं।

जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या राय का पहला प्यार सलमान खान या फिर अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि कॉलेज के दिनों के उनके फिजिक्स टीचर थे, जिन पर वह अपना दिल हार गई थी।

ऐश्वर्या राय की दोस्त ने इस बात का खुलासा किया था। दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा था कि जब ऐश्वर्या राय कॉलेज में पढ़ती थी तब उन पर कॉलेज का हर लड़ता मरता था। सभी लड़के उनके आगे पीछे दीवाने की तरह फिरते रहते थे लेकिन ऐश्वर्या राय का दिल सिर्फ फिजिक्स टीचर के लिए धड़कता था।

कॉलेज में जहां लोग ऐश्वर्या को ढूंढते तो वहीं ऐश्वर्या अपने फिजिक्स टीचर को ढूंढती। ऐश्वर्या तो अपने फिजिक्स टीचर को इंप्रेस करने के लिए सबसे आगे की सीट पर बैठती थीं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय एक मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 1993 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। बॉलीवुड में एंट्री मारने के बाद उन्हें सलमान खान से प्यार हुआ और 3 साल के रिलेशनशिप के बाद ये रिश्ता बुरी तरह टूट गया।

इसके बाद फिल्म सरकार के दौरान ऐश्वर्या की मुलाकात अभिषेक बच्चन से हुई और उनसे प्यार हो गया। साल 2007 में दोनों की शादी हो गई और उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन भी हैं।

No comments:

Post a Comment