बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के खिलाफ बोलीं रवीना टंडन, फैंस ने दिया यह रिएक्शन - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 23, 2020

बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के खिलाफ बोलीं रवीना टंडन, फैंस ने दिया यह रिएक्शन


नई दिल्ली। बॉलीवुड इन दिनों ड्रग केस को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। कई बड़ी हस्तियों के नाम इस केस में आ रहे हैं। चकाचौंध की इस खूबसूरत दुनिया का काला सच सामने आने के बाद लोग अचंभित हो रहे हैं। किसी को भरोसा नहीं हो पा रहा कि फिल्मों के माध्यम से लोगों को प्रेरित करने वाला बॉलीवुड इस कदर नशे की लत में डूबा है। सुशांत की मौत केस में आये ड्रग कनेक्शन की जांच करने आई एनसीबी ने जैसे-जैसे जांच का दायरा बढ़ाया और कई फ़िल्मी हस्तियों की ड्रग चैट सामने आई वैसे-वैसे ड्रग की परत दर परत खुलने लगी। सुशांत केस में मुख्य आरोपी के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की ड्रग मामले में गिरफ्तारी के बाद कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है। इस केस में अब तक कई ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी की इस कार्रवाई में कई बड़े स्लेबेस का नाम आने के बाद उन पर की जा रही कार्रवाई का अभिनेत्री रवीना टंडन से स्वागत किया है, जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं । फैंस का कहना है कि वह ऐसी पहली एक्ट्रेस हैं जो इस तरह से खुलकर दोषियों के लिए सजा की बात कर रही हैं।

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने ड्रग रैकेट के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा-‘ सफाई करने की यह बिल्कुल सही बात है। मैं इस कदम का स्वागत करती हूं, यह कदम युवाओं और आगे आने वाली पीढ़ी के लिए मददगार साबित होगा। यहीं से शुरुआते करें, धीरे-धीरे यह हर सेक्टर की तरफ बढ़ेगा। इसे जड़ से उखाड़ दें। गुनहगारों, ड्रग का इस्तेमाल करने वालों, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दें। वह बड़े लोग जो निशाने पर हैं आंख बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।

रवीना के इस ट्वीट पर फैंस जमकर री-ट्वीट कर रहे हैं और उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा-‘यही कारण है कि हम इंडियंस आपको प्यार करते हैं और आपका सम्मान करते हैं। आप बॉलीवुड का सबसे कीमती नगीना हो। आप हम लोगों के लिए आदर्श और इंस्पिरेशन हैं। भगवान आप पर कृपा बनाए रखे।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘अच्छा लगा यह देखकर कि आपके जैसी एक्ट्रेसे इस कदम को सपोर्ट कर रही हैं।’
रवीना के ट्वीट पर री-ट्वीट की मानो झड़ी लग गयी है।

एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-‘एक समझदार एक्टर की तरफ से स्वागत मैसेज, रवीना मैम आपके लिए सम्मान।’

 

तो एक यूजर ने कहा कि ‘आपको सलाम है रवीना टंडन मैम’

 

एक ने लिखा- अच्छा हुआ कोई बोला तो सही वेलकम है आपका सच बोलने के लिए।’

गौरतलब है कि एनसीबी की कार्रवाई में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के बाद से अब तक ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा जैसी तमाम बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं।


No comments:

Post a Comment