दाऊद के साथ हाथ मिलाते हुए वायरल हुई अमिताभ की तस्वीर, अभिषेक ने दिया करारा जवाब - Newztezz

Breaking

Saturday, September 19, 2020

दाऊद के साथ हाथ मिलाते हुए वायरल हुई अमिताभ की तस्वीर, अभिषेक ने दिया करारा जवाब


मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग को लेकर आये जया बच्चन के बयान के बाद सोशल मीडिया पर इन दिनों अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक ऐसे शख्स से हाथ मिला रहे हैं जो हुबहु अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरह दिख रहा है। तस्वीर पोस्ट करने वाले ने दावा किया है कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है, जिससे बिग बी हाथ मिला रहे हैं।

इस वायरल तस्वीर को पोस्ट करने वाले ने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है-‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं।” वैसे तो यह तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन ड्रग को लेकर जया बच्चन के दिए गये बयान के बाद यह तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर अब अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है। हालंकि इसे लेकर अब अभिषेक बच्चन आगे आए हैं और उन्होंने इस तस्वीर की हकीकत बताई है।

यूजर ने डिलीट की फोटो 

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करने वाले यूजर को जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- ‘भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है।’ अभिषेक बच्चन के इस जवाब के बाद यूजर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से यह फोटो डिलीट कर दी। यानी, वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ मौजूद शख्स दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण हैं।

No comments:

Post a Comment