क्यों टूटा था अंकिता-सुशांत का पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में खत्म, जानें इनसाइड स्टोरी - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

क्यों टूटा था अंकिता-सुशांत का पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में खत्म, जानें इनसाइड स्टोरी


सुशांत सिंह राजपूत की मौत अब भी गुत्थी बनी हुई है. सीबीआई हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. लेकिन अब तक कोई भी पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं. सुशांत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया था. काफी संघर्षों और चुनौतियों का सामना करने के बाद सुशांत एक मुकाम पर पहुंचे थे जहां से वह उड़ान भरने के सपने देखा करते थे. पर ना जाने ऐसी कौन-सी मुसीबत आई जिसने सारे सपनों को तोड़ दिया और वह दुनिया को ही अलविदा कह गए. यूं तो सुशांत की लाइफ को लेकर कई सारी बातें सामने आई लेकिन अंकिता लोखंडे सिर्फ एक लड़की नहीं बल्कि सुशांत की लाइफ का एक अहम हिस्सा रही हैं जिन्होंने एक्टर के साथ 6 साल का लंबा वक्त गुजारा है.

6 साल का पवित्र रिश्ता
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी साथ में बहुत ही खूबसूरत लगती थीं. इनके प्यार की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से हुई थी. इस शो में काम करते-करते दोनों इतने करीब आ गए कि,सात जन्म साथ बिताने के सपने देखने लगे थे. परिवारों को भी दोनों की जोड़ी पसंद थीं और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन एक मोड़ पर आकर इनका पवित्र रिश्ता टूट गया.

सबके सामने किया था प्रपोज
सुशांत और अंकिता की चर्चा हर जगह हुआ करती थी. सुशांत ने अंकिता को डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा और मलाइका अरोड़ा के सामने प्रपोज किया था. नेशनल टेलीविजन पर सुशांत ने अंकिता को प्रपोज करते हुए कहा था, ‘इतने दिनों से मैं खुलकर नहीं कह पा रहा था, वो आज मैं कहता हूं. क्या कहूं तुम इतनी खूबसूरत हो कि पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया वो अगले सात मिनटों में कहता हूं.
 तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ हैं और मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं.’ इसके बाद अंकिता ने भी खुशी से कहा था- ‘I Love You गुग्गू’. इसके बाद दोनों गले लग गए थे. बता दें अंकिता प्यार से सुशांत को गुग्गू कहती थीं.

7 जन्म का सफर 6 साल में खत्म
कहा जाता है कि, अंकिता-सुशांत साल 2016 में ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. पर इसी 7 जन्म का सफर 6 साल में ही खत्म हो गया था. दोनों ने कभी अपने रिलेशन पर कुछ नहीं कहा. लेकिन ऐसी खबरें आई थीं कि, अंकिता अपने सुशांत को लेकर बहुत ज्यादा पॉजेसिव थीं.जब अंकिता ने सुशांत को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में परिणीति चोपड़ा के साथ पर्दे पर लिपलॉक सीन देखा था. तो उन्हें बहुत बुरा लगा था और उन्होंने एक्टर से झगड़ा भी किया था. इस पर सुशांत ने अंकिता को समझाया था और दोनों के बीच सब ठीक हो गया था.

अंकिता को था सुशांत पर विश्वास
अंकिता ये बात बहुत अच्छे से जानती थीं कि, सुशांत उनके अलावा किसी दूसरी लड़की से प्यार नहीं करते और अंकिता भी उनसे बहुत प्यार करती थीं. हर पल उनके साथ नजर आती थीं.एक इंटरव्यू में सुशांत ने खुद को खुशनसीब बताते हुए कहा था कि, 6 साल तक उनकी लाइफ में सिर्फ एक ही लड़की थी अंकिता और उन्हें देखकर वह खुश रहते थे.

क्यों हुआ ब्रेकअप?
अंकिता और सुशांत क्यों अलग हुए? इस सवाल का जवाब आज भी फैंस चाहते हैं. कई लोगों का मानना है कि, अगर अंकिता उनकी लाइफ में होती तो सुशांत हम सबके बीच होते. लेकिन किस्मत का लिखा भला कौन मिटा सकता है. अंकिता वो लड़की थीं जो सुशांत के लिए काम तक छोड़ने के लिए तैयार थीं और दूसरी तरफ सुशांत चाहते थे कि अंकिता आगे बढ़े. अलग होने के बाद भी अंकिता सुशांत की कामयाबी के लिए ही प्रार्थना करती थीं.
ऐसा कहा जाता है कि, जब सुशांत अंकिता से 1 मिनट के लिए भी दूर होते थे तो अंकिता फोन और मैसेज शुरू कर देती थी. अंकिता की इस हरकत पर सुशांत उन्हें बहुत समझाते थे और कहते थे कि वह हमेशा पास नहीं रह सकते. इस पर अंकिता ने समझदारी दिखाई भी थी. पर उनकी आदतें बार-बार सुशांत को परेशान करती थीं.

अंकिता मांगती हैं न्याय
एक वक्त ऐसा आया जब सुशांत अंकिता से रिक्वेस्ट करते थे कि वह खुद को हर बार जस्टिफाई नहीं करना चाहते और वह किसी के साथ फ्लर्ट नहीं कर रहे. दोनों के बीच किसी भी तरह का धोखा नहीं होने के बाद भी इनका रिश्ता बिखर गया और दोनों अलग हो गए. लेकिन किस वजह से हुए ये अब तक किसी को नहीं मालूम. सुशांत के जाने के बाद से अंकिता बार-बार न्याय की गुहार लगाती हैं और उन्हें याद करती हैं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि, अंकिता-सुशांत एक ऐसे कपल थे जो अलग सिर्फ दुनिया के लिए हुए थे पर दिल तो इनका एक-दूसरे के ही पास था.

No comments:

Post a Comment