करीना से दीपिका तक बिना पैंट पहने हॉट नजर आई ये 5 एक्ट्रेस, देखें बोल्ड तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 8, 2020

करीना से दीपिका तक बिना पैंट पहने हॉट नजर आई ये 5 एक्ट्रेस, देखें बोल्ड तस्वीरें


चाहे टीवी एक्ट्रेस हो या बॉलीवुड एक्ट्रेस ये सभी अपने लुक को लेकर कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट करती है खासतौर पर जब भी अभिनेत्री को बोल्ड और ग्लैमरस दिखना होता है तो एक्ट्रेस हर बार कुछ नया ट्राई करती है मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बिना पैंट वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में किसी एक्ट्रेस ने केवल टॉप पहना है तो किसी एक्ट्रेस ने केवल शर्ट पहनी है। इन तस्वीरों में सभी अभिनेत्रियां बहुत ही हॉट लग रही है।

राइमा सेन ने अपनी थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। जिसमें वो व्हाइट कलर के चिकनकारी कुर्ते में दिख रही हैं। लाइट कर्ली हेयर डू के साथ बेरी लिप्स में उनका लुक बहुत ही हॉट नजर आ रहा है।

हाल ही में करीना कपूर का एक फोटोशूट काफी सुर्खियों में था। जिसमें वो पति सैफ अली खान की शर्ट पहनकर पोज देते दिख रही थीं। वहीं इस लुक को और अधिक बोल्ड बनाने के लिए करीना ने पैंट को डिच किया था। ये फोटो बहुत वायरल हुई थीं।

उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट फोटोशूट भी काफी बोल्ड है। इस तस्वीर में वो ट्रांसपेरेंट नीले रंग की शर्ट पहने दिख रही हैं। वहीं इस लुक को बोल्ड बनाने के लिए उन्होने पैंट नहीं पहना है। कोहल आईज और मेसी कर्ली हेयर के साथ उनका लुक बेहद हॉट नजर आ रहा है।

दीपिका पादुकोण ने भी व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग हाई वेस्ट ब्रीफ्स और हाई हील्स के साथ गीले बालों में फोटोशूट करवाया था। उनका यह लुक बहुत ही बोल्ड नजर आ रहा था। आपको बता दें दीपिका को अपने इस फोटोशूट के लिए तारीफ और आलोचना दोनों का ही सामना करा पड़ा था।

प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर वायरल होती है मगर उन्होंने भी बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाए है। अभिनेत्री ने एक बार बिना पैंट पहने एक फोटोशूट करवाया था। जो फैंस को बेहद पसंद आया था।

No comments:

Post a Comment