12 जून को सुशांत के घर पर ही मौजूद थी रिया चक्रवर्ती! जानिए क्या है सच - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

12 जून को सुशांत के घर पर ही मौजूद थी रिया चक्रवर्ती! जानिए क्या है सच

rhea on sushant house

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड और इस केस की संदिग्ध रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) शक के घेरे में हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती पर लग रहे इन आरोपों के ढाई महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ी थी और एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसे ट्रोलर्स स्क्रिप्टेड बता रहे थे। बहरहाल, इस इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कई बातों का खुलासा किया था जहां उन्होंने सुशांत के परिवार (Sushant family) पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही कहा था कि वह सुशांत का घर 8 जून को छोड़ चुकी थीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरें (Viral Picture) कुछ और ही कहती नजर आ रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर सुशांत सिंह के घर की है और वह भी 12 जून की। हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन तस्वीरों को 12 जून का बताया जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि रिया ने सुशांत के घर में ये तस्वीर ली है। रिया चक्रवर्ती ने इन तस्वीरों में अपने हाथ में केक ले रखा है।

इन तस्वीरों को रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पोस्ट की थी जहां उन्होंने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को टैग किया था। लोग अब एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को सवालों के घेरे में खड़ा कर पूछ रहे हैं कि अगर उन्होंने सुशांत का घर 8 जून को छोड़ दिया था तो 12 जून को वह सुशांत के घर में क्या कर रही थीं। लोग इस बात से अंदाजा लगा रहे हैं क्योंकि घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा ठीक वैसा ही है, जैसा सुशांत के लिविंग रूम में है


No comments:

Post a Comment