1 साल पहले करण जौहर पर लिया होता एक्शन, तो आज जिंदा होते सुशांत- मनजिंदर सिंह सिरसा - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 16, 2020

1 साल पहले करण जौहर पर लिया होता एक्शन, तो आज जिंदा होते सुशांत- मनजिंदर सिंह सिरसा


मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहीं सीबीआई के सामने आये ड्रग एंगल को लेकर अब एक के बाद नये खुलासे हो रहे हैं। इंडस्ट्री में ड्रग मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जैसे-जैसे एनसीबी की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे फिल्म इंडस्ट्री का वह काला सच लोगों के सामने आने लगा है, जिससे लोग हतप्रभ हैं। बॉलीवुड में ड्रग को लेकर अब हर ओर से उंगली उठने लगी है। इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी फिल्म निर्माता करण जौहर के खिलाफ एक पुराने वीडियो को लेकर एफआईआर दर्ज करायी है। उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा अगर मुंबई पुलिस एक साल पहले ही चेत जाती तो सुशांत आज हमारे बीच जिन्दा होते।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले करण जौहर के घर पार्टी हुई थी जिसमें खुलेआम ड्रग परोसा गया था। उन्होंने बताया की इस पार्टी का एक वीडियो भी उन्होंने मुंबई पुलिस को सौंपा था और इस पूरे मामले कर कार्रवाई की मांग की थी,लेकिन तब मुंबई पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया था।

एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से की मुलाकात

इंटरव्यू में उन्होंने कहा अब जबकि इस बार सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की बात सामने आई तो मैंने एक बर फिर एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात की। हालंकि उन्होंने मुझे इस मामले पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस ने पिछले साल ही इस शिकायत पर कोई एक्शन लिया होता तो शायद आज सुशांत हम सब के साथ होता। बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि बॉलीवुड के लोग खुद ड्रग में डूबे हुए हैं और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों को बनाकर पंजाबियों को बिना वजह बदनाम करते हैं।

No comments:

Post a Comment