सपना चौधरी के इस डांस Video को देख दीवाने हुए फैंस, यू-ट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड - Newztezz

Breaking

Sunday, August 30, 2020

सपना चौधरी के इस डांस Video को देख दीवाने हुए फैंस, यू-ट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड


हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटकों का आधा देश दीवाना है। सोशल मीडिया से लेकर हर स्टेज परफोर्मेंस पर सपना चौधरी का कब्जा है। तभी तो सपना चौधरी के हर प्रोग्राम में फैंस की लाइन लग जाती है। तो साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी के गाने ट्रेडिंग में रहते है लेकिन अब सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी बंदूक गाने पर धमाकेदार डांस कर रही है। तो वहीं, सपना का डांस देखने को लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी है। सपना चौधरी का डांस देख यहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। जिस वजह से वह भी डांसर के साथ कदम से कदम मिला रहे है।

सपना चौधरी का ये वीडियो एक स्टेज परफोर्मेंस का है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। जिसमें डांसर काफी सुंदर लग रही है। सपना चौधरी इस वीडियो में धमाकेदार डांस कर रही है। वह स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही है। इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 99 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और यह सिलसिला लगातार जारी है। इस वीडियो को सोनेटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है। जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। हर कोई वीडियो पर कमेंट कर सपना चौधरी के धांसू डांस की तारीफ कर रहा है।

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत हरिणावी डांसर के रूप में की थी लेकिन डांसर को बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट जगह मिली। जिसके बाद डांसर की फैन फोलोइंग आसमान छूने लगी। बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी को देश में पहचान मिली। वह अब हरियाणवी, पंजाबी, भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है और हर तरफ डांस को पसंद भी किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment